आजमगढ़

मंदिर, मस्जिद व कस्बे में नाली, पटरी, पोखरी आदि पर अतिक्रमण मिला तो होगी कार्रवाई – जिलाधिकारी

राजकुमार जायसवाल

बिलरियागंज। स्थानीय नगर पंचायत बिलरियागंज में अतिक्रमण पर बृहस्पतिवार को नगर पंचायत अध्यक्ष विरेन्द्र विश्वकर्मा ने पत्रकार वार्ता में बताया कि आज ही जिलाधिकारी राजेश कुमार सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है कि बिलरियागंज में मंदिर, मस्जिद व कस्बा में नाली, पटरी, पोखरी आदि पर जो भी अतिक्रमण किया गया है उसे थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में खाली करवाया जाय और जो नहीं खाली करता है उसके उपर तुरंत कार्रवाई किया जाय।

उन्होंने कहा की इस सम्बन्ध में जल्द ही सभी अतिक्रमणकारियों को स्वयं अतिक्रमण हटाने के लीए एक नोटिस जारी की जायेगी। इसके बाद नही हटाने पर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की जायेगी। वहीं मुख्यमंत्री द्वारा आदेशित बिलरियागंज रौनापार मार्ग को चौड़ी करण करते हुए रौनापार तक नापी कराई जा रही है ताकि सड़क चौड़ीकरण हो सके और नापी कि कानूनी कार्रवाई आज ही से शुरू कर दिया गया है।

जिसमें नापी कर रहे लोगों ने बताया कि वर्तमान सड़क से दोनों तरफ से एक एक मीटर चौड़ी करण करने का प्रस्ताव शासन प्रशासन द्वारा आया है। जिसकी नापी कराई जा रही है और यह व्यवस्था बिलरियागंज से रौनापार बाजार तक यह व्यवस्था होगी। बता दे बिलरियागंज से रौनापार मार्ग देवरांचल जाने का एकमात्र मार्ग है। जिस पर सरकारी बस ,कई स्कूली बसे भी चलती है जिससे सड़क के सकरी होने से बड़ी वाहनों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है ।वही सड़क के चौड़ीकरण होने से इस समस्या से लोगो को काफी निजात मिलेगी।

Tags

redbharat

हर खबर पे नजर, दे सबकी खबर

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close