आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलराज्य

योगासन स्पोटर्स चौम्पियनशिप प्रतियोगिता में बेटियो ने लहराया परचम!

बेटियों ने गुजरात में हो रहे योगासन प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतकर जनपद का नाम किया रोशन!

अनिल कुमार पाण्डेय

आजमगढ़। आजमगढ़ की बेटियों ने गुजरात प्रांत के अहमदाबाद में आयोजित राष्ट्रीय योगासन स्पोटर्स चौम्पियनशिप प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतकर जनपद का नाम रोशन किया। तीन दिवसीय प्रतियोगिता से लौटने पर गुरूवार को आजमगढ़ में योगासन स्पोर्टस एसोसिएशन व योगासन खिलाड़ियों द्वारा फूल मालाओं से स्वागत कर किया गया।

योगासन खेल संघ के अध्यक्ष सोहन लाल वर्मा ने कहा कि ग्रामीण परिवेश में पली-बढ़ी दोनों बहनें रागेश्वरी गौंड व तेजस्वनी गोंड ने अपने परिश्रम व त्याग के साथ-साथ इनके प्रशिक्षक पिता शंकर प्रसाद योगाचार्य के अनुभव युक्त प्रशिक्षण व कुशल निर्देशन का परिणाम है कि पहली बार ही राष्ट्रीय योगासन चौम्पियनशिप प्रतियोगिता में तृतीय स्थान प्राप्त कर जनपद को गौरवान्वित करने का काम किया है।

संरक्षक कल्पनाथ सिंह ने संवाददाता अनिल कुमार पाण्डेय से बातचीत में बताया कि हम सभी का दायित्व व कर्तव्य है कि इनको सजानें-सवांरने व खेल प्रतियोगिओं में भाग लेने आदि के लिए तन-मन-धन से सहयोग करना चाहिए। स्वागत से अभिभूत तेजस्वनी व रागेश्वरी ने कहा कि हमारा लक्ष्य भारत देश का नेतृत्व करते हुए देश के लिए गोल्ड पदक पाने का है, अपने मेहनत के दम पर इस लक्ष्य को हम पाने के लिए जी-तोड़ मेहनत आगे भी करते रहेंगे।इन बेटियो की जीत की खुशी में पूरे जनपद में हर्ष का माहौल है।

Tags
Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close